असिस्टेंट प्रोफेसर के बम्पपर पद पर निकली वैकेंसी, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

[ad_1]

Assistant Professor Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी (Kamdhenu University) ने असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर भर्ती निकाली है. असिस्टेंट प्रोफेसर की यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी.इन पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.kamdhenuuni.edu.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

इन पद पर भर्तियां सीधे वॉक इन इंटरव्यू  के आधार पर की जाएगी. कामधेनु विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू 4, 6 और 7 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. वॉक इन इंटरव्यू के लिए डॉक्यूमेंट के साथ आवेदन फॉर्म भरकर ले जाना होगा. आवेदन फॉर्म आप आधिकारिक वेबसाइट www.kamdhenuuni.edu.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. 

जानें वैकेंसी डिटेल्स 

  • वेटनरी- 78
  • डेयरी-20
  • फिशरीज-7

योग्यता 
इन पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की योग्यता संबंधित सब्जेक्ट में मास्टर्स या डॉक्टरेट लेवल डिग्री में कम से कम 50 फीसदी अंक होने चाहिए. उम्मीदवार को यूजीसी नेट परीक्षा पास होनी चाहिए.  इसके अलावा कंप्यूटर की बेसिक नॉलेज, साथ ही CCC+ परीक्षा पास होना भी जरूरी है. 

आयु सीमा 
इन पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष और महिलाओं की अधिकतम उम्र 40 वर्ष निर्धारित की गई है.

ये है जरुरी जानकारी 
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 106 पद को भरा जाएगा. सुबह 9 बजे से वॉक-इन-इंटरव्यू शुरू हो जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आप जब भी इंटरव्यू के लिए जा रहे हों तो कोशिश करें कि समय पर ही पहुंचे. बेहतर होगा कि आप इंटरव्यू के निर्धारित समय से 5-10 मिनट पहले पहुंच जाएं. इससे आपका पॉजिटिव इम्प्रेशन पड़ेगा और इंटरव्यू लेने वाले व्यक्ति को लगेगा कि आप काम के प्रति जिम्मेदार हैं. 

ये भी पढ़ें-

JNU Admission 2022: इस तारीख से शुरू होगा जेएनयू के अंडर ग्रेजुएट स्टूडेंट्स का पहला सेमेस्टर, जानें लेटेस्ट अपडेट

BPSC 67th Prelims Result 2022: इस तारीख तक जारी हो सकता है बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा के नतीजे, यहां देखें ताजा अपडेट 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Comment