​​एमपी में निकली 200 से ज्यादा पद पर वैकेंसी, ​ये करें अप्लाई

[ad_1]

MPPGCL Apprentice Recruitment 2022: मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी लिमिटेड (Madhya Pradesh Power Generating Company Limited) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी कर अप्रेंटिस के बम्पर पद पर भर्ती करने का फैसला लिया है. इस भर्ती अभियान के तहत ग्रेजुएट अप्रेंटिस सहित 209 पद पर भर्ती की जाएगी. भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mppgel.mp.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार भर्ती के लिए 10 अक्टूबर तक ही आवेदन कर सकते हैं.

ये है रिक्ति विवरण
भर्ती के माध्यम से ग्रेजुएट अप्रेंटिस के 11 पद , डिप्लोमा अप्रेंटिस के 08 पद और आईटीआई अप्रेंटिस के 190 पद पर भर्ती होगी. जबकि कुल 209 पद को भरा जाना है.

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
आवेदन करने वाले उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग/ आईटीआई पास होना चाहिए.

उम्र सीमा
जनरल कैटेगरी के आवेदक की अधिकतम उम्र 25 साल तय की गई है. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी.

आवेदन शुल्क
भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की किसी प्रकार आवेदन शुल्क नहीं देना होगा.

वेतनमान
अधिसूचना के अनुसार चयनित उम्मीदवारों को 7,700 से 9,000 रुपये प्रतिमाह का स्टाइपेंड दिया जाएगा.

ऐसे होगा चयन
इन पद के लिए आवेदन करने वाले योग्य उम्मीदवारों का चयन मेरिट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवार को चिकित्सीय रूप से स्वस्थ होना चाहिए. अभ्यर्थी को मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट भी प्रस्तुत करना होगा.

कैसे करें अप्लाई
इन पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को portal.mhrdnats.gov.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा. वहीं, आईटीआई अपरेंटिस के लिए आवेदक को apprenticeshipsindia.gov.in पर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा. ऐसा करने के बाद उम्मीदवार https://mppgel.mp.gov.in/ के माध्यम से आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं.

यहां क्लिक कर चेक करें ऑफिसियल नोटिफिकेशन

​​Delhi AIIMS: एम्स में ओपीडी पर्चा बनवाने के लिए नवंबर से नहीं लगेगा शुल्क, 300 रुपये तक की जांच भी फ्री

ICMR-NIIH Recruitment 2022: आईसीएमआर ने निकाली स्टाफ नर्स सहित कई पद पर वैकेंसी, बिना परीक्षा होगा चयन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Comment