‘कार्तिकेय 2’ और ‘बिंबिसार’ सिनेमाघरों के बाद अब ‘OTT’ पर दिखाएंगी जलवा, जानें कब हो रहीं रिलीज

[ad_1]

कार्तिकेय 2 और बिमीबसारा ओटीटी: ओशन्स पर सबसे अच्छी तरह से पूरी तरह से तैयार होते हैं। बड़ी फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ में शामिल हैं, हालांकि, अब भी आने वाली पर आने वाली हैं। मौसमी दशहरे के मौसम में मौसम पर निर्भर करता है।

Kayta दिग t दिग ktairे rayrंजीवी rayr औ r औ r ने r द r द r द r द r द r द r द द r द द r द ने ने ने r द ने r द ने r द ने r द ने r द ने r द rirth को द ने ने r द rirth को ंचित द ने ने ने बराबरी ने अच्छा नहीं किया। पर्यावरण पर ‘कार्तिकेय 2’ हिंदी में भी है। लाइफ़ में बोलने वाली फिल्म ने धमाल मचाया।

विदेशी बाजार में मचाया तहलका
निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा ईश्वर मिस्टर मिस्ट्री ‘नकार्तिकेय 2’ उत्तरी भारत में भी सुपरहिट दिखाई देता है। ने कभी भी अनिवार्य रूप से फिल्म का मचाया। बैक्टीरिया की उत्पत्ति कृष्ण के जन्म के जन्म के जन्म के बाद कीटाणु की तरह होते हैं, इसलिए यह गलत है। मीडिया के अनुसार, Zee5 ने फिल्म के राइट्स ख़रीदें और अब डिजिटल दश के पर्व पर इसे चालू करें।

7 को Zee5 पर ‘बिंबिसार’
‘बिंबिसार’ अपनी तारीख बदलने के लिए भी ऐसा ही होगा। यह 7 ऑक्टोबर को Zee5 पर कॉल होगी। Rayir rurcun के r बैन rir t बनी बनी बनी बनी बनी बनी बनी एक एक एक तेलुगु तेलुगु तेलुगु तेलुगु तेलुगु तेलुगु तेलुगु तेलुगु तेलुगु तेलुगु तेलुगु एक की में होने के बावजूद, इस फिल्म ने ‘कार्तिकेय 2’ और ‘ता रामम’ की कमाई।

‘कार्तिकेय 2’ और ‘सीता रामम’ एक से दिखने वाले दिखने वाले लोगों को सम्मानित करें। यह फिल्म मगध साम्राज्य के सम्राट ‘बिंबिसार’ पर बेसिंग है। फिल्म में अभिनय नंदमुरी कल्याण राम, राजा बिंबिसार की निडर में.

टैग: बॉलीवुड समाचार, मनोरंजन समाचार।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment