​नौकरी पाने का सुनहरा मौका दूरदर्शन ने निकाली कई पद पर वैकेंसी, यहां पढ़ें डिटेल्स

[ad_1]

​Doordarshan Jobs 2022: अगर आपने पत्रकारिता से जुड़े कोर्स किए हैं तो यह खबर आपके काम की है. प्रसार भारती ने दूरदर्शन उड़ीसा (Doordarshan Odhisa) में कई पद पर भर्ती निकाली है. अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के जरिए कैजुअल प्रोड्यूसर और कैजुअल एडिटोरियल असिस्टेंट के साथ 36 पद को भरा जाना है. भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट ddkbbsr.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं. इन पद के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर 2022 तय की गई है.  

ये है रिक्ति विवरण
यह भर्ती भुवनेश्वर (Bhubaneshwar) केंद्र पर निकली हैं. इनमें कैजुअल वीडियो एडिटर, कैजुअल एडिटोरियल असिस्टेंट, कैजुअल प्रोड्यूसर, कैजुअल वेबसाइट असिस्टेंट, कैजुअल न्यूज रीडर और कैजुअल न्यूज़ रिपोर्टर के 36 पद पर भर्ती की जाएगी.

योग्यता
उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से फिल्म और वीडियो एडिटिंग, टीवी और रेडियो प्रोडक्शन, पत्रकारिता में डिग्री/डिप्लोमा होनी चाहिए. इसके साथ ही उम्मीदवार के पास संबंधित कार्य में कम से कम तीन साल का अनुभव होना चाहिए. अभ्यर्थी को उड़ीसा और अंग्रेजी भाषाओं में कंप्यूटर टाइपिंग भी आनी चाहिए.

उम्र सीमा
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 साल से 50 साल के बीच होनी चाहिए.

ऐसे होगा चयन
आवेदकों का चयन शॉर्टलिस्टिंग, इंटरव्यू और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा.

वेतन
चयनित उम्मीदवारों को वेतन पद अनुसार दिया जाएगा. जिसे उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

यहां भेजें आवेदन पत्र
योग्य उम्मीदवारों को 31 अक्टूबर 2022 तक डाक द्वारा ऑफलाइन मोड के माध्यम से एप्लीकेशन फॉर्म को आवश्यक दस्तावेजों के साथ निदेशक (समाचार), क्षेत्रीय समाचार इकाई, दूरदर्शन केंद्र, पोस्ट- सैनिक स्कूल, भुवनेश्वर, पिन – 751005 के पते पर भेज दें. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह आवेदन पत्र भरने से पूर्व ऑफिसियल नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें.

DD News Notification 2022

ये भी पढ़ें:
BECIL Recruitment 2022: BECIL में निकली वैकेंसी प्रति माह 50 हजार पाने का मौका

​NHM Recruitment 2022: ANM सहित 74 पद पर निकली वैकेंसी, यहां देखें डिटेल्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Comment