संजय दत्त ने गांधी जयंती पर ‘मुन्ना भाई’ स्टाइल में फैंस को सिखाई गांधीगिरी, VIDEO देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

[ad_1]

गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक फनी वीडियो के जरिए अपने सभी फैंस को विश किया है. संजय दत्त का वीडियो देखने के बाद नेटिजेंस अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. फैंस ने हंसी वाले इमोजी शेयर करके अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सभी को गांधी जयंती की शुभकामनाएं!’

यह क्लिप उनकी फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ की है, जिसमें उन्हें एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में, संजय दत्त का कैरेक्टर मुन्ना भाई गांधीगिरी को आजमाता नजर आ रहा है. क्लिप में संजय दत्त को गार्ड उनके बाएं गाल पर थप्पड़ मारता है, जिसके बाद एक्टर अपना दाहिना गाल आगे कर देते हैं.

वीडियो देखने के बाद हंसी नहीं रोक पाए फैंस
जब गार्ड ने उन्हें फिर से थप्पड़ मारा, तो एक्टर ने उन्हें जोर से मुक्का मारा और कहा, ‘दोनों गाल पर पड़ जाए तो क्या करने का है, ये बापू ने नहीं बताया.’ संजय दत्त के वीडियो साझा करने के तुरंत बाद फैंस ने हंसी के इमोजी कमेंट सेक्शन में पोस्ट किए. एक फैन ने कमेंट किया, ‘बाबा हमेशा रोमांचित कर देते हैं.’

‘लगे रहो मुन्ना भाई’ बॉक्स ऑफिस पर रही थी सुपरहिट
राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में अरशद वारसी, बोमन ईरानी और विद्या बालन भी लीड रोल में थे और इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा था. काम की बात करें, तो संजय दत्त को पिछली बार ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी, पर उनका कैरेक्टर दर्शकों को रास आया था.

‘घुड़चढ़ी’ में नजर आएंगे संजय दत्त
संजय दत्त अगली बार ‘घुड़चढ़ी’ में रवीना टंडन और खुशाली कुमार के साथ अहम रोल में दिखाई देंगे. फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ का निर्देशन बिनॉय गांधी कर रहे हैं और टी-सीरीज और कीप ड्रीमिंग पिक्चर्स इसके प्रोड्यूसर हैं. फिल्म की रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं हुआ है.

Tags: Gandhi Jayanti, Sanjay dutt



[ad_2]

Source link

Leave a Comment