सिम कार्ड, कांच और सेफ्टी पिन के बाद उर्फी जावेद ने पहनी घड़ियों से बनी स्कर्ट, देखें VIDEO

[ad_1]

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की पोस्ट का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता हैं. उनके गजब के आउटफिट्स फैंस की धड़कने बढ़ा देते हैं. अलग-अलग डिजाइन के आउटफिट्स से उर्फी इंटरनेट पर कहर बरपाती हैं. इस बार उर्फी ने ऐसा ड्रेस बनाया है जो कभी कोई सोच ही नहीं सकता। इस ड्रेस में उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

शेयर किए गए वीडियो में उर्फी ने घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनी है. इन घड़ियों को उन्होंने किसी ट्रांसपेरेंट जैसी चीज में चिपकाया हुआ है और उसकी स्कर्ट बनाकर पहनी है। इस लाजवाब वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, टाइम क्या हो रहा है? उनके इस घड़ियों से बनी स्कर्ट वाली वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस तो फैंस सेलेब्स भी उर्फी की इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स उर्फी को तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने कहा आपका ही टाइम है अब. एक अन्य ने कहा ये तो वाओ क्लॉक है। तो किसी ने उर्फी को इंस्पिरेशन बताया है.

जो अच्छा लगता है वही काम करती हूं
जानकारी के लिए बता दें जहां कुछ यूजर्स इस वीडियो पर उर्फी की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें लेकर नेगेटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं. वैसे उर्फी का कहना है कि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह हर वो काम करती हैं जो उन्हें अच्छा लगता है.

ट्रोल्स को सुनाती हैं खरी खोटी
बता दें कि उर्फी को अक्सर अपने आउटफिट्स स्टाइल को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है. लेकिन वह ट्रोल्स को कई बार खरी खोटी भी सुना देती हैं. इन दिनों उर्फी एक के बाद एक बोल्ड एक्सपैरिमेंट कर फैंस के दिलों को धड़का रही हैं. उर्फी के फैंस उनकी हर नई पोस्ट का इंतजार करते हैं और उनकी आउटफिट्स को काफी पसंद भी करते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उर्फी की फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है। अब तक उनके इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



[ad_2]

Source link

Leave a Comment