​AIIMS Guwahati में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन करने का लास्ट चांस, यहां देखें डिटेल्स

[ad_1]

​AIIMS Guwahati Recruitment 2022: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान गुवाहाटी (AIIMS Guwahati) में 6 पद पर भर्ती होनी है. ये भर्ती ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया लिमिटेड (BECIL) द्वारा निकाली गई है. अधिसूचना के अनुसार भर्ती अभियान के द्वारा एम्स गुवाहाटी में 6 पद पर भर्ती होगी. आवेदन करने के पात्र और इच्छुक उम्मीदवार बेसिल की आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. भर्ती के लिए आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख आज है.

वैकेंसी डिटेल्स
अधिसूचना के मुताबिक भर्ती अभियान के जरिए रेडियोलॉजिकल सेफ्टी ऑफिसर (मेडिकल फिजिसिस्ट) का 1 पद, लाइब्रेरियन ग्रेड- III का 1 पद और स्टाफ नर्स के 4 पद भरे जाने हैं.

आवश्यक शैक्षिक योग्यता

  • रेडियोलॉजिकल सेफ्टी ऑफिसर: उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से मेडिकल फिजिक्स में एमएससी या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से भौतिकी में एमएससी पास होना चाहिए. साथ ही आवेदक के पास रेडियोलॉजिकल मेडिकल फिजिक्स में पीजी डिप्लोमा/डिग्री होनी चाहिए.
  • लाइब्रेरियन- III: उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से बीएससी या लाइब्रेरी साइंस में डिग्री होनी चाहिए. उम्मीदवार के पास चिकित्सा पुस्तकालय में पुस्तकों, ओरियोडिकल और प्रलेखन कार्य में 2 वर्ष का अनुभव होना जरूरी है. उम्मीदवार की अंग्रेजी में 30 डब्ल्यूपीएम और हिंदी में 25 डब्ल्यूपीएम टाइपिंग की स्पीड होनी चाहिए.
  • स्टाफ नर्स: इस पद के लिए सहायक नर्स मिडवाइफरी (एएनएम) या जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी (जीएनएम) योग्यता वाले उम्मीदवार अप्लाई  कर सकते हैं. अभ्यर्थी के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/अस्पताल में 1 वर्ष का कार्य अनुभव होना चाहिए.

उम्र सीमा

  • रेडियोलॉजिकल सेफ्टी ऑफिसर: 18 से 40 साल
  • लाइब्रेरियन- III/स्टाफ नर्स: 18 से 45 साल

सैलरी

  • रेडियोलॉजिकल सेफ्टी ऑफिसर: 34,612 रुपये
  • लाइब्रेरियन- III: 33,481 रुपये
  • स्टाफ नर्स: 19,308 रुपये

ऐसे करें अप्लाई
भर्ती के लिए उम्मीदवार बेसिल की आधिकारिक साइट becil.com पर जाकर 02 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं.

​​IREDA Jobs 2022: इंडियन रिन्यूएबल एनर्जी डेवलपमेंट एजेंसी लिमिटेड ने निकाली 21 पद पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

KL Rahul: कितने पढ़े-लिखे हैं भारत के हैंडसम हंक ओपनर केएल राहुल, इस हीरोइन के साथ ‘इश्क’ भी चर्चा में

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Comment