Bigg Boss 16: सुंबुल, टीना या निम्रत, कौन है इस सीजन का हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट? ये रही फीस की डिटेल!

[ad_1]

Bigg Boss 16 Contestants Fees: सलमान खान (Salman Khan) के जबरदस्त और धमाकेदार शो बिग बॉस के सीजन 16 की शुरुआत हो चुकी है. 1 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर था, जिसमें सलमान खान ने शो के इस सीजन के कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया. सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) से लेकर अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) तक, शो में हर बार की तरह इस बार भी कई सेलेब्स ने एंट्री ली है. शो में जैसे ही इन सेलेब्स ने एंट्री ली है, इनकी फीस की भी चर्चा शुरू हो गई है. हर कोई यह जानने को बेताब है कि आखिर बिग बॉस के घर के अंदर कैद हुए सेलेब्स में से कौन सबसे ज्यादा फीस ले रहा है. तो चलिए आपको बताते हैं, कि इस इस सीजन के लिए सबसे ज्यादा फीस किस कंटेस्टेंट को मिल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन के लिए सबसे ज्यादा फीस शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर ले रही हैं. बिग बॉस हाउस में जबरदस्त अंदाज में एंट्री लेने वाली सुंबुल शो के लिए हर हफ्ते 12 लाख चार्ज कर रही हैं. वहीं इस लिस्ट में दूसरा नाम है उतरन फेम टीना दत्ता का. शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रहीं टीना शो के लिए हर हफ्ते 8 से 9 लाख चार्ज कर रही हैं.

वहीं उडारियां फेम अभिनेता अंकित गुप्ता भी फीस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. वह हर हफ्ते शो के लिए 5-6 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी भी हर हफ्ते 5 लाख के करीब फीस चार्ज कर रही हैं. छोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर अहलुवालिया भी जबरदस्त फीस को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह शो के लिए हर हफ्ते 7 से 8 लाख फीस ले रही हैं.

फराह खान के भाई और फिल्म निर्माता साजिद खान भी फीस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. वह इस शो के लिए हर हफ्ते 4 से 5 लाख रुपये फीस ले रहे हैं. फेमिना मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह शो के हर हफ्ते 6-7 लाख फीस ले रही हैं. सौंदर्या शर्मा भी इन सेलेब्स से पीछे नहीं हैं. चर्चा है कि वह हर हफ्ते 4-5 लाख फीस चार्ज कर रही हैं.

Tags: Bigg boss, Entertainment, Entertainment news.



[ad_2]

Source link

Leave a Comment