Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: विराट-पाखी का नया ट्रैक फैंस को नहीं आ रहा रास, शो देखना बंद करने की दी धमकी

[ad_1]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: किसी भी शो को देखते-देखते उससे दर्शक अपना करीबी रिश्ता बना लेते हैं. शो के हर कैरेक्टर से इस कदर जुड़ जाते हैं कि कुछ चीजें जब उन्हें पसंद नहीं आती तो भड़ास निकालने लगते हैं. कुछ ऐसा ही हो रहा है स्टार प्लस के चर्चित सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के साथ. शो के नए ट्रैक में विराट और पाखी के रिश्ते की नजदीकियों और सई को साइडलाइन दिखाया जा रहा है. बदलते ट्रैक से दर्शक नाखुश हैं और शो से नाता तोड़ने की धमकी सोशल मीडिया पर दे रहे हैं.

दर्शक सई और विराट को मिलाने की उम्मीद पाले हुए हैं, लेकिन नए ट्रैक ने उन्हें निराश किया है. विराट चौहान के कैरेक्टर को लेकर गुस्साए दर्शकों ने सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली है.

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ नए ट्रैक से दर्शकों का सब्र टूटा
शो में विराट ने सई पर एक गंभीर आरोप लगाया है कि उसकी कोख में जो बच्चा है वह किसी और का है और वह उस आदमी के साथ खुशी खुशी रह रही है, जबकि दूसरी तरफ विराट भी ऐसा ही कर रहा है. विराट को अभी तक ये पता नहीं है कि बच्चा उसी का है. ये देखकर दर्शकों का सब्र टूट गया और मेकर्स से पूछ रहे हैं कि विराट सई को साथ ला रहे हैं, नहीं तो शो देखना छोड़ रहे हैं.

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के फैंस हुए नाराज

फैंस ट्वीट कर के कह रहे हैं ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ खुद शीशे के घरों में रहने वाले दूसरों पर पत्थर फेंक रहे हैं.  विराट खुद बुरा पति है और अपनी पत्नी पर गंदा इल्जाम लगा रहा है.

(साभार: twitter)

(साभार: twitter)

एक फैन ने तो नवरात्रि के मौके पर शक्ति के प्रतीक महिला के कटघरे में खड़ा करने पर नाराजगी जताई है.

(साभार: twitter)

शो के दर्शक जमकर मेकर्स पर भी भड़ास निकाल रहे हैं.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin

[ad_2]

Source link

Leave a Comment