‘IIFA’ इंडियन सिनेमा के लीजेंड अमिताभ बच्चन को देगा ट्रिब्यूट, फैंस के लिए जुड़ने का खास मौका

[ad_1]

आईफा (IIFA) सिनेमा और मनोरंजन के जरिये दुनिया को एक-साथ लाने का काम कर रहा है. आईफा दुनिया भर के प्रशंसकों को बॉलीवुड के करीब लाकर जादुई और यादगार अनुभव देने और उन्हें एकजुट करने के लिए मशहूर है. इसने भारतीय फिल्मों और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सितारों की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा किया है.

ग्लोबल आइकॉन और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, जिन्हें भारतीय सिनेमा के शहंशाह के रूप में जाना जाता है, अपने शानदार प्रदर्शन और क्लासिक फिल्मों से हमारा मनोरंजन करते रहे हैं. सालों से अपने अभिनय के साथ अमिताभ बच्चन ने एक फिल्म निर्माता, टेलीविजन होस्ट और कभी-कभी प्लेबैक सिंगर का दायित्व भी निभाया है.

11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे अमिताभ
बिग बी भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक हैं. शहंशाह इस 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे. आईफा उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें सम्मानित करने के लिए पूरी तरह तैयार है! अमिताभ बच्चन ने आईफा में कई पुरस्कार जीते हैं. ऐसी कई अद्भुत यादें और क्षण हैं जो आईफा ने सुपरस्टार के साथ देखे हैं.

अमिताभ बच्चन भारतीय फिल्म जगत के महान एक्टर हैं.

आईफा बिग बी को देगा ट्रिब्यूट
अमिताभ फिलहाल उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें आईफा में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. आईफा इस साल उनका जन्मदिन मनाएगा. अगले 10 दिनों में, आईफा का जश्न पोल, क्विज और सामान्य ज्ञान से जुड़े सवालों के साथ चलता रहेगा, जिसमें उनके काम और उपलब्धियों पर प्रकाश डाला जाएगा.

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर विशेष अवसर
यह सब खासतौर पर सिर्फ आईफा के सोशल मीडिया हैंडल (@iifa) पर देखें, क्योंकि आईफा अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाने के लिए 10 दिनों के विशेष उत्सव के लिए तैयार हैं. बता दें कि आईफा भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों को एक मंच पर लाता है. पिछले 22 सालों में आईफा ने भारतीय सिनेमा की बेहतरीन परफॉर्मेंस को दुनिया के मंच पर प्रस्तुत किया है.

Tags: Amitabh bachchan

[ad_2]

Source link

Leave a Comment