Shraddha Nigam B’day: करण सिंह ग्रोवर ने तोड़ा था श्रद्धा निगम का दिल, फिर मयंक के साथ शुरू की नई जिंदगी

[ad_1]

हाइलाइट्स

श्रद्धा निगम आज अपने बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.
पहले करण सिंह ग्रोवर से की थी शादी.

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और बिपाश बसु (Bipasha Basu) इन दिनों अपने आने वाले बेबी के लिए तैयारियां कर रहे हैं. करण ने बिपाशा से शादी करने से पहले कई लड़कियों को डेट किया था. करण ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam) को भी डेट किया था और ​उनसे शादी भी की थी, लेकिन उनका रिश्ता नहीं चल सका. आज श्रद्धा निगम अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आइए, उनकी लव लाइफ और वर्तमान जिंदगी पर कुछ बात करते हैं.

श्रद्धा निगम का जन्म 1 अक्टूबर 1979 को हुआ था. श्रद्धा ने 1997 में मलयालम फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद श्रद्धा ने साल 2000 में आई फिल्म ‘जोश’ से अपने हिन्दी फिल्मी करियर की शुरुआत की. श्रद्धा को सिनेमा की दुनिया में इतना बेहतर रेस्पॉन्स ​नहीं मिला. श्रद्धा ने टीवी शो ‘चूड़ियां’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद श्रद्धा ने 2010 में अपनी फैशन लाइन पर फोकस करना शुरू कर दिया था.

करण सिंह से बढ़ीं नजदीकियां
टीवी की दुनिया में काम करते हुए श्रद्धा निगम की मुलाकात करण सिंह ग्रोवर से हुई. जल्द ही दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई और दोनों अक्सर साथ समय बिताने लगे. करण और श्रद्धा को लगा कि वे साथ जीवन बिता सकते हैं. ऐसे में करण और श्रद्धा ने साल 2008 में शादी करके सबको चौंका दिया था. करण और श्रद्धा की शादीशुदा जिंदगी कुछ समय तक सही चली, लेकिन फिर इनके बीच तकरार होने लगी. दोनों को एक-दूसरे की कई बातों से परेशानी होने लगी. श्रद्धा और करण 2009 में अलग हो गए.

फिर जिंदगी में आए मयंक
करण जब श्रद्धा की जिंदगी से गए तो वे काफी अकेली हो गईं. वह दौर श्रद्धा के लिए काफी परेशानी भरा था. ऐसे में श्रद्धा की जिंदगी में मयंक आनंद की एंट्री हुई. मयंक और श्रद्धा जल्द एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. श्रद्धा को लगा मयंक उनके लिए परफेक्ट हैं. श्रद्धा और मयंक ने 2012 में मयंक से शादी कर ली. दोनों मिलकर एक इंटीरियर डिजाइन हाउस चलाते हैं.

Tags: Karan Singh Grover, Shraddha



[ad_2]

Source link

Leave a Comment