Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नवरात्रि पर होगा ‘दयाबेन’ की वापसी का ऐलान!, दिशा वकानी नहीं हुईं तैयार तो…

[ad_1]

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben Return: पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जो भी दीवाने हैं, वह लंबे समय से शो से ‘दयाबेन’ के नजर ना आने से निराश हैं. अक्सर फैंस मेकर्स से शो में दिशा वकानी की वापसी को लेकर सवाल करते देखा गया है. दिशा शो में ‘दयाबेन’ का किरदार निभाती थीं, जो शो के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है. लेकिन, लंबे समय से वह शो में नजर नहीं आई हैं, ऐसे में बार-बार उनकी वापसी की चर्चाएं होती रहती हैं. इस बीच एक बार फिर दिशा वकानी की वापसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

चर्चा है कि दिशा वकानी, दयाबेन बनकर एक बार फिर शो में वापसी करने जा रही हैं. पिछले 3 सालों से टेलीविजन स्क्रीन से दूर दिशा को लेकर खबर है कि नवरात्रि के अवसर पर मेकर्स खुशखबरी का ऐलान कर सकते हैं. जिसके अनुसार, दिवाली के समय पर दिशा वकानी की शो में वापसी हो सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स दिशा वकानी को शो में वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, जिसके चलते वह अभिनेत्री के संपर्क में हैं. मेकर्स पूरी कोशिश में हैं कि वह दिशा को शो में वापस ला सकें, क्योंकि दिशा को शो में दिखाना मेकर्स की प्रयॉरिटी बन गई है. ऐसे में अगर दिशा शो में वापसी को तैयार नहीं होती हैं, तो उन्हें रिप्लेस भी किया जा सकता है. अगर सब ठीक रहा तो अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत तक फैंस तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन को देख सकते हैं.

हालांकि, दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी ही नजर आएंगी या फिर कोई और उन्हें रिप्लेस करेगा, इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि मेकर्स ने दयाबेन की वापसी की लंबा इंतजार इसलिए किया, क्योंकि मेकर्स शो में दिशा वकानी को ही वापस लाना चाहते थे. दिशा मेकर्स की पहली प्रयॉरिटी हैं, इसीलिए मेकर्स पूरी कोशिश में हैं कि शो में दिशा ही दयाबेन के तौर पर वापसी करें.

Tags: Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

[ad_2]

Source link

Leave a Comment